Begin typing your search above and press return to search.

Sukhdev Singh Murder Case: सुखदेव सिंह हत्याकांड में NIA की रेड, राजस्थान में 15 जगहों पर छापेमारी

Sukhdev Singh Murder Case: राजस्थान के जयपुर में बीते दिनों करणी राजपूत सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड की जांच गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंपी थी.

Sukhdev Singh Murder Case: सुखदेव सिंह हत्याकांड में NIA की रेड, राजस्थान में 15 जगहों पर छापेमारी
X
By Neha Yadav

Sukhdev Singh Murder Case: राजस्थान के जयपुर में बीते दिनों करणी राजपूत सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड की जांच गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंपी थी. इसी को लेकर आज यानी बुधवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने हरियाणा और राजस्थान में 31 जगहों पर छापेमारी की. सुबह करीब 5 बजे एनआईए की टीमों ने छापेमारी शुरू की.

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय जांच एजेंसी की छापेमारी राजस्थान के तीन जिलों में 15 जगहों पर चल रही है. वहीं, एनआईए ने हरियाणा में 10 जगहों पर छापेमारी की है. जयपुर में ऑपरेशन के दौरान एनआईए की टीम ने शूटर रोहित राठौड़ की मां और बहन से भी पूछताछ की.

5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े जयपुर में कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब तक करीब 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।आपको बता दें सुखदेव गोगामेड़ी के मर्डर की जिम्मेदारी फरार गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली थी. जो कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है. जिसने सुखदेव गोगामेड़ी को कॉल करके धमकी दी थी. वहीं इस मामले में कई गैंगस्टर के जुड़े होने की बात बताई गयी है. जिसकी वजह से यह केस राष्ट्रीय जांच एजेंसी को सौपा गया था.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story